उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: महिला की जहर खाने से मौत, अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 15, 2020, 6:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक महिला की जहर खाने से मौत हो गई है. आरोप है कि महिला के घर आए युवकों ने उसे जहर दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी हुई है.

etv bharat
हाथरस में महिला की जहर खाने से मौत.

हाथरस: हाथरस गेट कोतवाली इलाके के गांव एवरनपुर में एक महिला की जहर खाने से मौत हो गई. आरोप है कि उसके घर आए युवकों ने उसे जहर दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है.

गांव एवरनपुर का संजय नगर पालिका परिषद हाथरस में संविदा पर सफाई कर्मी है. वह अपनी ड्यूटी पर था. इसी बीच उसके घर दो युवक पहुंचे, जो उसकी पत्नी सीता के परिचित भी थे. तीनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके कुछ देर बाद 26 साल की सीता की हालत बिगड़ गई. आनन-फानन में दोनों युवक उसे एक निजी अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस.

सीता की मौत की खबर मिलते ही दोनों युवक अस्पताल से फरार हो गए. सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे और वहां से शव को घर ले आए. जब पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो वह गांव पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया. मृतका के पति संजय ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

सीमा की जेठानी शकुंतला ने बताया कि दो आदमी आए थे, जो उसकी देवरानी को जहर खिलाकर चले गए. उसने बताया कि हम उन लोगों को नहीं जानते. वहीं सीओ राम शब्द यादव ने बताया कि दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर मिली थी. जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हाथरस: पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details