उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में मजार पर चादर चढ़ाने आई महिला की मौत

By

Published : Aug 14, 2020, 4:13 AM IST

यूपी के हाथरस में मजार पर चादर चढ़ाने आई एक महिला की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
पुलिस.

हाथरस:जिले में हसायन कोतवाली इलाके के गांव गोपालपुर में मजार पर चादर चढ़ाने आई महिला की मौत हो गई. महिला मजार पर अपने बेटे के साथ आई थी. मां की मौत की जानकारी बेटे ने परिजनों को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गांव गोपालपुर के आजाद की 45 साल की पत्नी नगीना अपने बेटे आबिद के साथ गांव के बाहर बनी मजार पर चादर चढ़ाने गई थी. मजार पर वह बेहोश होकर गिर गई. मां के बेहोश होने की जानकारी बेटे ने परिजनों को दी. जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे, जहां नगीना की लाश पड़ी थी. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

महिला अक्सर रहती थी बीमार

कोतवाली प्रभारी मृदुल कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि मजार पर नगीना नाम की महिला अपने बेटे के साथ चादर चढ़ाने आई थी, उसकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि वह बीमार रहती थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. अभी कोई तहरीर नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details