उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: नाले में मिला महिला का शव, नहीं हुई शिनाख्त

By

Published : May 21, 2020, 10:00 PM IST

यूपी के हाथरस जिले में एक महिला का शव नाले में तैरता दिखा. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले में से निकलवाकर मोचर्री में रखवा दिया. शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

हाथरस ताजा समाचार
नाले में मिला महिला का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

हाथरस:जिले के हाथरस गेट कोतवाली इलाके के गांव किंदौली के पास गंदे नाले में एक महिला का शव मिला है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को क्रेन की मदद से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बता दें कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस शिनाख्त की कोशिश में जुटी है.

गुरुवार की शाम को अलीगढ़ रोड नहर की पटरी से जब कुछ लोग गुजर रहे थे, तब उन्हें कुछ अलग तरह की दुर्गंध आई. इस पर जब लोगों ने नाले में झांककर देखा तो उसमें लाश तैर रही थी, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी.

शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया
मौके पर पहुंचकर जब पुलिस ने नाले में लाश देखी तो फिर क्रेन मंगाई गई. क्रेन से एक सफाईकर्मी नाले में उतरा और शव को नाले में से निकाल कर लाया. पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन नहीं हो सकी. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.

पुलिस शिनाख्त कराने में जुटी
हाथरस गेट कोतवाली के एसएचओ मनोज कुमार शर्मा ने बताया गंदे नाले में महिला के शव के पड़े होने की सूचना मिली थी. जिसे नाले से निकलवाकर मोर्चरी में रखवा दिया है. उन्होंने बताया कि शव की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. पहचान कराने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:यूपी में 26 नए कोरोना पॉजिटिव मामले, आंकड़ा पहुंचा 5201

ABOUT THE AUTHOR

...view details