उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Jun 24, 2022, 7:36 PM IST

हाथरस के बिचपुरी गांव में कुछ अभियुक्तों द्वारा शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ. वहीं, वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
तीन अभियुक्त गिरफ्तार

हाथरस: जिले के थाना मुरसान क्षेत्र के गांव बिचपुरी में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का एक वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर पुलिस ने हर्ष फायरिंग करते दिख रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई जारी है.

जानकारी के मुताबिक थाना मुरसान क्षेत्र के ग्राम बिचपुरी में हर्ष फायरिंग का एक वायरल वीडियो हुआ था, जिसमें कुछ व्यक्ति विवाह समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं. वायरल वीडियो की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इसके बाद वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना मुरसान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हर्ष फायरिंग करने वाले व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-नाबालिग का आरोप- शादीशुदा प्रेमी ने झांसा देकर किया दुष्कर्म, 6 बार कराया अबॉर्शन

वहीं, अभियुक्तों की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बन्दुक एसबीबीएल 12 बोर भी पुलिस ने बरामद किया है. एसपी विकास कुमार वैद्य ने बताया कि कल थाना मुरसान के गांव के बिचपुरी में हर्ष फायरिंग की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने पहुंचकर संबंधित दोषी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया. व्यक्तियों के खिलाफ थाना मुरसान पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details