उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को रौंदा, पिता-पुत्र और भांजे की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 1, 2023, 9:19 PM IST

Updated : Dec 1, 2023, 10:57 PM IST

यूपी के हाथरस में भीषण सड़क हादसा (Road accident in Hathras) हो गया. हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वाले एक बाइक पर सवार थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरस: कोतवाली चंदपा क्षेत्र में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. रफ्तार कार की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई.जानकारी मिलने पर एएसपी, सीओ सादाबाद, सीओ सदर व कई थानों का पुलिस फोर्स जिला अस्पताल पहुंचा. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

दरअसल कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव राजनगर के वीरपाल (40 ) अपने बेटे (13) अंशु और भांजे अमन (17) के साथ शुक्रवार की देर शाम को राजनगर से बाइक पर सवार हो सासनी के गांव महमूदपुर जा रहे थे. इसी बीच एनएच- 93 पर अलीगढ़ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने नगला भुस के निकट बाइक को रौंद दिया. जिससे तीनों बुरी तरह से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. देखते ही देखते जिला अस्पताल में मृतकों के परिवार के लोगों की भीड़ लग गई. जिला अस्पताल परिसर थोड़ी देर में छावनी में तब्दील हो गया. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हादसे के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

सीओ सादाबाद गोपाल सिंह, सीओ सदर सुरेंद्र सिंह और कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया. जिला अस्पताल पहुंचे एएसपी अशोक कुमार ने बताया कि थाना चंदपा क्षेत्र में नगला भुस तिराहा के पास एक चौपाइयां वाहन और दो पहिया वाहन के बीच एक्सीडेंट हुआ है. जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. उन्होंने बताया कि कार अलीगढ़ की तरफ से आ रही थी और यह लोग चंदपा से महमूदपुर की तरफ़ जा रहे थे. मृतकों में बाप -बेटा और भांजा हैं.

Last Updated :Dec 1, 2023, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details