उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस मामला: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Oct 19, 2020, 5:23 PM IST

यूपी के हाथरस में पीड़ित परिवार के घर के बाहर ड्यूटी कर रहे एक पुलिसकर्मी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में साथी पुलिसकर्मियों ने वैन से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है.

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की अचानक बिगड़ी तबीयत
ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की अचानक बिगड़ी तबीयत

हाथरस: यूपी के हाथरस मामले में पीड़ित परिवार के गांव में ड्यूटी दे रहे एक पुलिसकर्मी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. पुलिसकर्मी चक्कर खाकर गिर पड़ा. आनन-फानन में उसके साथी पुलिस वैन में उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है.

14 सितंबर को हाथरस की चंदपा कोतवाली इलाके के एक गांव में दलित युवती के साथ गैंगरेप और उसे जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया था. इलाज के दौरान उसकी 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. तभी से आरोप-प्रत्यारोप के बीच मामला सुर्खियों में है. गांव में उसी दिन से पुलिस और पीएसी फोर्स तैनात है.

जानकारी देते इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर.
गांव में पीड़ित परिवार के घर मेटल डिटेक्टर के पास ड्यूटी दे रहे हेड कांस्टेबल राजकुमार की सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. वह चक्कर खाकर गिर पड़े. आनन-फानन में उनके साथी उन्हें पुलिस वैन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनका इलाज हो रहा है. अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ. नवनीत ने बताया इनको कमजोरी, घबराहट हो रही थी, चक्कर आ रहे थे. अस्पताल लाया गया है, यहां भर्ती कर पुलिसकर्मी का इलाज शुरू कर दिया गया है.

बता दें कि पीड़ित परिवार के घर तमाम लोगों का आना-जाना लगा हुआ है. ऐसे में गांव और मृतका के घर की सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. कोरोना के चलते ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों का खास ख्याल रखा जा रहा है. उन्हें सैनिटाइजर और मास्क दिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details