उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में रेलवे ट्रैक पर बंधा मिला शख्स, पुलिस ने बचाया

By

Published : May 18, 2023, 10:02 PM IST

हाथरस में एक शख्स रेलवे ट्रैक पर बंधा मिला. पुलिस ने उस शख्स को मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती कराया.

Etv bharat
Etv bharat

हाथरस: कोतवाली हाथरस गेट के चोबे वाले महादेव मंदिर के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति हाथ पैर बधा हुआ मिला था. व्यक्ति के ट्रैक पर बंधा पड़ा होने की सूचना पर आरपीएफ मौके पर पहुंची. युवक को आनन फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. युवक का आरोप है कि उसका ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा है. कोर्ट में तारीख पर सुनवाई के बाद वह लौट रहा था. इस दौरान ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके हाथ-पैर बांधकर ट्रैक पर डाल दिया.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली सहपऊ के गांव शिखरा निवासी सुभाष का ससुराल पक्ष में पत्नी से विवाद चल रहा है. बताते हैं की गुरुवार की तड़के करीब चार बजे पुलिस को सूचना मिली की चोबे वाले महादेव मंदिर के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक पड़ा है. उसके हाथ-पैर बंधे हैं. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को मुक्त कराया. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. सिपाही सतीश कुमार ने बताया कि सिटी स्टेशन के बाद 17 नंबर फाटक पर युवक मिला था. परिवार वालों को सूचना दे दी है.

पीड़ित सुभाष ने बताया कि वह पत्नी से विवाद के मामले में हल्द्वानी कोर्ट में तारीख पर गया था. बीती रात लौटा था. हाथरस सिटी स्टेशन के पास साले ने गाड़ी रुकवा कर उसे उतार लिया और कहा कि उसके बच्चे आ गए हैं. जब मैं उसके साथ चला आया तो 3 लोग और आए और किसी नुकीली चीज से उस पर वार कर दिया. इसके बाद मुंह पर रुमाल लगा दिया. इसके बाद उसे कुछ नहीं पता. वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की हकीकत क्या है सुभाष को किसने और क्यों बांधा और रेलवे ट्रैक पर पटका यह तो जांच पड़ताल के बाद ही साफ होगा?

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज दिखाकर बयान दर्ज कर रहीं जांच टीमें

ABOUT THE AUTHOR

...view details