उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तस्करों के साथ पकड़ा गया लाखों का गांजा

By

Published : Feb 7, 2021, 7:24 PM IST

हाथरस में पुलिस ने चेकिंग के दौरान 53 किलो गांजा बरामद किया. इसके साथ ही दो तस्करों को पकड़ा गया है. गांजे की कीमत करीब 8 लाख रुपये बताई जा रही है.

पुलिस ने पकड़ा लाखों का गांजा.
पुलिस ने पकड़ा लाखों का गांजा.

हाथरस:सिकन्दरा राऊ कोतवाली में चेकिंग के दौरान करीब साढ़े 53 किलो गांजा बरामद किया गया. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही कैंटर को कब्जे में ले लिया. इससे गांजे की तस्करी की जा रही थी. पकड़े गए गांजे की कीमत करीब आठ लाख रुपये बताई जा रही है.

चेकिंग के दौरान पकड़ा गया गांजा

सिकन्दराराऊ कोतवाली प्रभारी प्रवेश कुमार राणा को चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एटा की तरफ से एक कैंटर आ रहा है. इसमें काफी मात्रा में गांजा लेकर तस्कर जा रहे हैं. सूचना के बाद कोतवाल को एटा रेलवे फाटक पर कैंटर आता हुआ दिखाई दिया. कैंटर को रोककर उसकी तलाशी ली गई, तो कैंटल में दो बोरा गांजा बरामद हुआ. गांजे का वजन करीब साढ़े 53 किलो था. कैंटर से दो युवक बंटी उर्फ विकास पुंढीर निवासी वसई बावस कोतवाली सिकंदरा राऊ और विजय कुमार कश्यप निवासी सोनई थाना एटा फिरोजाबाद को गिरफ्तार कर लिया गया.

गांजे की कीमत 8 लाख रुपये

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर गांजे की तस्करी करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. तस्करों के पास से 53 किलो गांजा बरामद हुआ है. गांजे की कीमत करीब 8 लाख रुपये है. एक कैंटर तस्करों के पास से बरामद हुआ है. दोनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details