उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस बिटिया मामला : 2 लोगों की हुई गवाही, 1 अप्रैल को अगली सुनवाई

By

Published : Mar 26, 2021, 5:32 PM IST

हाथरस गैंगरेप मामला
हाथरस गैंगरेप मामला ()

हाथरस बिटिया मामले में शुक्रवार को स्थानीय विशेष न्यायालय एससी/एसटी में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान होमगार्ड शिवकुमार और महिला कांस्टेबल नेहा ने गवाही दी. 14 सितंबर 2020 को यहां थाना चंदपा क्षेत्र की एक बिटिया के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमले की वारदात हुई थी.

हाथरस: बहुचर्चित हाथरस बिटिया मामले में शुक्रवार को स्थानीय विशेष न्यायालय एससी/एसटी में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान होमगार्ड शिवकुमार और महिला कांस्टेबल नेहा ने गवाही दी. ये दोनों पीड़िता को थाने से जिला अस्पताल लेकर आए थे. पीड़ित पक्ष के वकील भागीरथ सिंह सोलंकी ने बताया कि "केस में अगली सुनवाई 1 अप्रैल को होगी, जिसमें केस के कुछ अन्य गवाहों के बयान दर्ज होंगे.

इसे भी पढ़ें- हाथरस गैंगरेप मामले के आरोपी रामू की जमानत अर्जी निरस्त

यह था पूरा मामला


14 सितंबर 2020 को यहां थाना चंदपा क्षेत्र की एक बिटिया के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमले की वारदात हुई थी. इलाज के दौरान 29 सितंबर को बिटिया ने दिल्ली में अपना तोड़ दिया था. केस के चारों आरोपी संदीप, रवि, रामू और लवकुश अलीगढ़ जेल में बंद है. सीबीआई ने इन चारों के खिलाफ विशेष न्यायालय एससी/एसटी में चार्जशीट दाखिल की हुई है. केस में आरोपी रवि, रामू और लवकुश की जमानत अर्जियां दाखिल हुई थीं, जो खारिज हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details