उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरसः बंद घर से 10 लाख नकद समेत लाखों के जेवर चोरी

By

Published : Oct 29, 2019, 7:36 PM IST

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बंद घर से चोर ने 10 लाख नकद समेत कई लाख के जेवर उठा ले गए. चोरी की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम द्वारा जांच कराई गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बंद घर से दस लाख नकद समेत लाखों के जेवर चोरी.

हाथरसः हाथरस गेट कोतवाली इलाके की साकेत कॉलोनी में एक बंद घर से चोरों ने लाखों पर हांथ साफ कर दिया. मौके पर क्षेत्रीय पुलिस के अलावा सीओ सदर भी पहुंचे. चोरी के खुलासा के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली गई है.

बंद घर से दस लाख नकद समेत लाखों के जेवर चोरी.
साकेत कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप कुमार शर्मा सोमवार की सुबह अपने परिवार के साथ गांव वीरनगर गए हुए थे. रात में घर सूना देख चोरों ने आलमारी में रखा 10 लाख नकद समेत लाखों के जेवर उठा ले गए. मंगलवार को उनके घर लौटने पर चोरी का पता लगा. प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि चोर उनके घर में रखी करीब दस लाख की नकदी के अलावा सोने की चूड़ी, अंगूठी, गले का सेट, बच्चों के और उनकी पत्नी के कान के सेट चोरी कर ले गए.

साकेत कॉलोनी के एक बंद मकान से चोर करीब दस लाख की नकदी और जेवर चोरी कर ले गए हैं. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उम्मीद है कि इस चोरी जल्द खुलासा कर लिया जाएगा.
-सिद्धार्थ वर्मा, एएसपी

पढ़ेंः- हाथरस: खेत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Intro:up_hat_02_locked_house_stolen_by_miklions_vus_bit_up10028
एंकर- हाथरस गेट कोतवाली इलाके की साकेत कॉलोनी में एक बंद घर से चोर करीब दस लाख की नगदी और लाखों की ज्वेलरी चोरी कर ले गए ।मौके पर इलाका पुलिस के अलावा सीओ सदर भी पहुंचे ।चोरों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली गई है ।परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।Body:वीओ1- साकेत कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप कुमार शर्मा सोमवार की सुबह अपने परिवार के साथ गांव वीरनगर गए हुए थे। रात में घर सूना था चोर उनके घर में किसी तरह से घुस गए और वहां रखी करीब दस की नगदी और ज्वेलरी चोरी कर ले गए। मंगलवार को उनके घर लौटने पर चोरी का पता लगा। मौके पर इलाका पुलिस के अलावा सीओ सदर राम शब्द मौके पर पहुंचे। चोरों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली गई लेकिन अभी चोरों का पता नहीं चल सका है प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि चोर उनके घर में रखी करीब दस लाख की नकदी के अलावा सोने की चूड़ी, अंगूठी, गले का सेट, बच्चों के और उनकी पत्नी के कान के सेट आधी ज्वेलरी चोरी कर ले गए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। चोर बंद मकान से करीब दस लाख की नकदी और जेवर चोरी कर ले गए हैं।
बाईट1 -प्रदीप कुमार शर्मा- मकान मालिक
बाईट2- सिद्धार्थ वर्मा- अपर पुलिस अधीक्षकConclusion:वीओ2- पुलिस को उम्मीद है कि वह इस चोरी का जल्दी खुलासा कर लेगी।

अतुल नारायण
9045400210

ABOUT THE AUTHOR

...view details