उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में भरभराकर गिरा मकान का लेंटर, पति-पत्नी घायल

By

Published : Oct 21, 2022, 11:16 AM IST

etv bharat

हाथरस में मकान का लेंटर गिरने से पति-पत्नी घायल हो गए, जिनका इलाज अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है.

हाथरस:जनपद के कस्बा सहपऊ के मोहल्ला होली गेट (Mohalla Holi Gate) में एक मकान का लेंटर अचानकर गिर गया, जिसके नीचे पति-पत्नी दब गए. सूचना पर पुलिस और प्रशासन के लोगों के अलावा फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची. सभी की मदद से दबे पति-पत्नी को मलबे से निकल कर सहपऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज गया, जहां प्राथमिक इलाज देने के बाद दोनों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.

भरभराकर गिरा मकान का लेंटर

जानकारी के मुताबिक, ब्रहस्पतिवार की रात सहपऊ के मोहल्ला होली गेट में मकान में पति डालचन्द्र कुशवाह और पत्नी रामश्री सो रहे थे, कि तभी मकान का लेंटर भरभरा कर गिर गया, जिसके नीचे दोनों पति-पत्नी दब गए. लेंटर गिरने का शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दबे दंपति को मलबे से बाहर निकाला और सहपऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. इस हादसे में डालचंद्र की दो बकरी और भैंस का बच्चा भी घायल हो गए. फिलहाल डालचंद कुशवाहा और उनकी पत्नी का इलाज अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है और दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-टीचर के थप्पड़ से छात्रा हुई बेहोश, अस्पताल में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details