उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने देखी 'द कश्मीर फाइल्स'

By

Published : Mar 22, 2022, 10:59 PM IST

हाथरस नगर पालिका के चेयरमैन आशीष शर्मा जिले से बसों में सैकड़ों लोगों को कश्मीरी पंडितों की व्यथा पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' दिखाने के लिए पड़ोसी जिले अलीगढ़ लेकर गए.

etv bharat
सैकड़ों लोग 'द कश्मीर फाइल्स' देखने गए

हाथरस: हाथरस नगर पालिका के चेयरमैन आशीष शर्मा जिले से बसों में सैकड़ों लोगों को कश्मीरी पंडितों की व्यथा पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' दिखाने के लिए पड़ोसी जिले अलीगढ़ लेकर गए. बीजेपी के कार्यकर्ता भारत माता की जय, वंदे मातरम आदि नारे लगाते हुए फिल्म देखने के लिए बस में सवार हुए.

कार्यकर्ताओं ने देखी 'द कश्मीर फाइल्स'

मंगलवार को हाथरस से भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के लिए पड़ोसी जिले अलीगढ़ के लिए रवाना हुए. सभी कार्यकर्ताओं को यह दिखाने का बीड़ा आशीष शर्मा ने उठाया था. नगर पालिका के चेयरमैन आशीष शर्मा ने बताया कि हाथरस से दस बसों में भरकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने की जा रहे हैं. भारत का सच जो सामने आया है उस इतिहास को बच्चों को दिखाने के लिए जा रहे हैं.

यह भी देखें:'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई दान करने के IAS के सुझाव पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया ऐसा जवाब

वहीं, फिल्म देखने जाने वालों ने बताया है कि हमरे राष्ट्र की बात है. कश्मीर हमारे भारत का अभिन्न अंग है और हम कश्मीर के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. सच्चाई जो अब तक छिपाई गई थी. उसे देखने हम जा रहे हैं. यह फिल्म नहीं हकीकत है एक सच्ची कहानी है. जो भारतीयों के ऊपर गुजरी थी. उसके बारे में पूरी सच्चाई इस फिल्म में दिखाई गई है. इसे फिल्म कहना यथार्थवाद नहीं यह सच्ची कहानी हैं.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details