उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident in Hathras : बेकाबू कार चालक ने रिक्शे में मारी टक्कर, बुजुर्ग दंपती की मौत

By

Published : Apr 12, 2023, 1:38 PM IST

हाथरस में जीटी रोड पर हमेशा से ही लोग हादसों का शिकार होते हैं. दरअसल इस रोड के फोर लेन होने के कारण वाहनों की रफ्तार बेकाबू हो गई है. जिससे हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, बुधवार सुबह बुजुर्ग दंपती की एक बेकाबू कार ने जान ले ली.

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरस : सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में बुधवार सुबह एनएच- 91 पर गांव मुगलगढ़ी के गुरुद्वारे के सामने कार चालक ने रिक्शे से भूसा लेने जा रहे पति-पत्नी की टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके चलते घटनास्थल पर करीब आधा घंटा जाम भी लगा रहा. पुलिस के अनुसार बुजुर्ग दंपती रिक्शे से भूसा लेने जा रहे थे. तभी हादसा हो गया.

पुलिस के मुताबिक गांव मुगलगढ़ी के बुजुर्ग मंगल सिंह पुत्र बीरी सिंह मजदूर करके अपने परिवार का गुजारा करते थे. इसके लिए वह भाड़े पर रिक्शा चलाते थे. मंगल के काम में पत्नी शिवधारा भी उनकी मदद करती थीं. बुधवार सुबह दंपती रिक्शे पर भूसा लेने खेत की ओर जा रहे थे. गुरुद्वारे के सामने पहुंचने पर एटा की ओर से आ रही कार ने उनके रिक्शे में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे पति-पत्नी सड़क पर गिरकर कार के नीचे आ गए. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक कार लेकर भाग गया. कार की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे जा रहे हैं.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कोतवली प्रभारी आशीष प्रताप सिंह ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया. कोतवली प्रभारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. दुर्घटना करने वाले कार चालक की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही आसापास के जिलों की पुलिस की भी मदद ली जा रही है. जल्द ही कार चालक को पकड़ लिय़ा जाएगा. साथ ही परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : माफिया अतीक अहमद का काफिला झांसी में 45 मिनट रुका, प्रयागराज के लिए रवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details