उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिता की हत्या कर आशिक के साथ भाग गई बेटी, देखता रह गया भाई

By

Published : Jun 6, 2023, 6:47 PM IST

हाथरस जिले में एक बेटी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

etv bharat
हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की हत्या

हाथरसः हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के नगला अलगर्जी गांव में मंगलवार को बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने शिक्षक पिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद बेटी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों का तांता लग गया. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक दुर्गेश कांत के एक रिश्तेदार ने बताया कि हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र नगला अलगर्जी गांव में रहने वाले दुर्गेश कांत संविलियन विद्यालय पुरा में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे. उनकी पत्नी स्वास्थ्य विभाग में ड्यूटी पर थी. मंगलवार की दोपहर घर पर दुर्गेश कांत का बेटा और बेटी थे. इसी दौरान एक लड़का उनके घर में आता है. दुर्गेश कांत के बेटे को उसके अंदर आने का आभास होता है. बेटा उसके कुछ पूछता तब तक युवक ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया.

इसके बाद वह लड़की को लेकर दूसरे में चला गया, तब तक पिता ने बेटी और युवक को देख लिया. पिता ने इसका विरोध किया तो बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लोहे के रॉड से पिता के ऊपर वार कर दिया. इस दौरान दुर्गेश कांत की मौत हो गई. हत्या की घटना को वारदात देने के बाद बेटी और उसका प्रेमी दोनों फरार हो गए. मृतक शिक्षक के एक रिश्तेदार ने बताया है कि उनके पास फोन आया था तो वह तुरंत यहां आए. उन्होंने बताया कि मृतक दुर्गेश के बेटे से पूरी घटना की जानकारी मिली है. वहीं, लड़का हाथरस जंक्शन क्षेत्र बताया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस के अलावा एसपी देवेश कुमार व एएसपी अशोक कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने मौका मुआयना किया. क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटना स्थल के बारे में जानकारी ली. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पढ़ेंः प्रिंसिपल ने हाईस्कूल की छात्रा को बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो किया वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details