उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी के साथ नाबालिग ने किया रेप, आरोपी का भाई बनाता रहा वीडियो

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 29, 2023, 10:16 PM IST

यूपी के हाथरस में किशोरी के साथ रेप (Rape in Hathras) करने का मामला सामने आया है. किशोरी के साथ कस्बे के एक नाबालिग लड़के ने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस दो किशोरों को हिरासत में ले लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरसःजिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा पुरदिलनगर में किशोरी से नाबालिग ने दोस्त के घर ले जाकर रेप किया. इस दौरान आरोपी का भाई खड़ा होकर वीडियो बनाता रहा. किशोरी के चीखने चिल्लाने और मना करने पर दोनों नहीं माने. अब यह वीडियो आरोपियों ने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के पिता को घटना की जानकारी हुई. इसके बाद बेटी से पूछा तो उसने पूरी हकीकत बता दी. इसके बाद पीड़िता के पिता ने दो किशोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया है.

एक व्यक्ति ने सिकंदराराऊ कोतवाली में को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि 5 दिसम्बर की रात करीब 8 बजे उसकी करीब 12 साल की बेटी को कस्बा के ही दो भाई फुसला कर अपने साथ एक दोस्त के घर ले गये. यहां एक किशोर ने बेटी के साथ रेप किया. जबकि दूसरे ने रेप करने की वीडियो बना ली. बाद में दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. पीड़िता के पिता ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद उसे जानकारी हुई. वहीं, पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि पीड़िता के साथ ही आरोपी भी नाबालिग हैं. इसमें धारा 376,पोस्को एक्ट और साइबर क्राइम की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही दोनों नाबालिग आरोपियों हिरासत में ले लिया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-नाबालिग से छेड़छाड़: 11वीं की छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाने का प्रयास, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details