उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों ने शराब ठेके के सेल्समैन को पहले पीटकर किया अधमरा, फिर रुपयों से भरा बैग लेकर भागे

By

Published : Aug 15, 2023, 4:35 PM IST

हाथरस में एक शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन से लाखों रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस दौरान बदमाशों ने सेल्समैन को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Hathras news
Hathras news


हाथरस: जनपद के मुरसान कोतवली क्षेत्र में एक शराब ठेके के सेल्समैन से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है. बदमाशों ने सेल्समैन पर हमला कर लाखों रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. सेल्समैन की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

मुरसान कोतवली क्षेत्र के गांव दाऊदा बंका निवासी संतोष ने पुलिस को बताया कि वह गंगा की गढ़ी में शराब के ठेके पर सेल्समैन है. सोमवार की देर रात वह मुरसान में मालिक के बीयर के ठेके पर पैसे देने आना होता है. वह रुपयों से भरा बैग लेकर बाइक से देने जा रहा था. इसी दौरान एक बाइक से आए तीन बदमाशों ने गांव रायक के पास उस पर हमला बोल दिया. इस हमले में वह बाइक लेकर सड़क किनारे गिर गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद 2 बदमाशों ने उसे पीटकर घायल कर दिया. जबकि एक बदमाश बाइक स्टार्ट कर खड़ा था. इसके बाद बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग उससे लेकर फरार हो गए. वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे मुरसान के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसके बैग में एक लाख 315 रुपये थे.


सीओ सादाबाद गोपाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र में एक शराब के सेल्समैन से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


यह भी पढ़ें- कानपुर बालिका गृह से भाग निकलीं दो किशोरियां, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

यह भी पढ़ें- Love Jihad in Ayodhya: मुंबई में हिंदू बनकर विधवा से की शादी, गांव पहुंचने पर खुला राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details