उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंडी समिति की आढ़त से 25 किलो टमाटर चोरी, बढ़ती कीमतों के बाद चोरों ने बदला पैटर्न

By

Published : Jul 16, 2023, 3:13 PM IST

हाथरस में सादाबाद मंडी समिति से शनिवार की रात एक आढ़त से टमाटर और कच्चे केले चोरी (Tomato stolen from market committee in Hathras) हो गए. मामले की जानकारी रविवार की सुबह व्यापारी को हो पाई. सीसीटीवी फुटेज के आधार चोरों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

हाथरस में टमाटर चोरी.
हाथरस में टमाटर चोरी.

हाथरस में टमाटर चोरी.

हाथरस : टमाटर सहित सब्जियों की कीमतों में आए उछाल के कारण चोरों ने भी अपना पैटर्न बदल लिया है. कभी जेवरात, नकदी चुराने वाले चोर अब टमाटर और सब्जियां चुराने लगे हैं. ताजा मामला जिले के सादाबाद का है. यहां की मंडी समिति से शनिवार की रात चोरों ने एक कैरेट टमाटर और दो कैरेट कच्चे केले चुरा लिए. मामले की जानकारी व्यापारी को रविवार की सुबह हुई. हालांकि व्यापारी ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

रात में टमाटर उठा ले गए चोर :कस्बा सादाबाद के मोहल्ला व्यापारियान के रहने वाले शाहबुद्दीन की मंडी समिति में मुन्ना चौधरी एंड कंपनी के नाम से आढ़त है. यहां पर दिन में सब्जियों की बिक्री के बाद बची सब्जियां रख दी जाती हैं. यहां से शनिवार की रात एक कैरेट टमाटर और दो कैरेट कच्चे केले की चोरी हो गई. रविवार की सुबह व्यापारी आढ़त पर पहुंचा तो उसे चोरी की घटना की जानकारी हो पाई.

यह भी पढ़ें :जेवरात-नकदी छोड़ चोरों ने चुराए टमाटर, अदरक और लहसुन, कम कीमत पर बेचते ही मच गया शोर

सीसीटीवी फुटेज से जुटा रहे जानकारी :आढ़त पर शाहबुद्दीन और उनके भाइयों व अन्य ने चोरी हुई टमाटर और कच्चे केले की खोजबीन की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया. अब व्यापारी मंडी में लगे सीसीटीवी की मदद से टमाटर चोर की पहचान करने में जुटे हैं. शाहबुद्दीन के भाई शमशुद्दीन ने बताया कि उनके भाई की आढ़त से चोरी हुई. एक कैरेट में 25 किलो टमाटर आते हैं. व्यापारी पुलिस से शिकायत न कर खुद ही सीसीटीवी फुटेज से चोरों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :लखनऊ में 200 रुपये के करीब पहुंचा टमाटर, जानें कब कम होंगे दाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details