उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में गो तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

By

Published : Oct 7, 2022, 5:59 PM IST

etv bharat

हाथरस के चंदपा कोतवाली (Chandpa Kotwali) क्षेत्र में गो तस्‍करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में 2 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, पुलिस ने घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

हाथरसः जिले की चंदपा कोतवली (Chandpa Kotwali) क्षेत्र में पुलिस की गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेंड़ में दो पशु तस्करों को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने दोनों तस्करों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें कि शुक्रवार की सुबह चंदपा थाना क्षेत्र के अलीगढ़ आगरा राजमार्ग के भुस का नगला बाईपास के पास दो गो तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस की इस मुठभेंड़ में आरिफ तथा अलीम नामक दोनों पशु तस्कर गोली लगने से घायल हो गए. आरिफ और अलीम नाम के पशु तस्कर खुर्जा बुलंदशहर के रहने वाले हैं. पुलिस ने इन तस्करों के पास से भारी मात्रा में पशुओं के मांस बरामद किया है. दोनों पशु तस्कर स्विफ्ट डिजायर कार में मांस भरकर ले जा रहे थे.

अलीगढ़ मंडल के डीआईजी दीपक कुमार (DIG Deepak Kumar) मुठभेड़ स्थल पर पहुंचे. डीआईजी ने एसपी देवेश कुमार पांडेय (SP Devesh Kumar Pandey) और उनकी टीम की तारीफ करते हुए पुलिस टीम को 25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी की. डीआईजी ने बताया है कि पिछले कुछ दिनों से गौकशी की शिकायत यहां के एसपी साहब को मिल रही थी. एसपी हाथरस ने 3 दिन पहले एक टीम बनाई थी. चेकिंग के दौरान गोकशी करने वाले 2 लोग पकड़े गए हैं. इस मामले की जांच पड़ताल कर पूछताछ की जा रही है

यह भी पढ़ें-माथे पर टीका हाथ में कलावा बांधकर विधवा महिला से दुष्कर्म, जाने क्या है मामला

यह भी पढ़ें- मूर्ति विसर्जन के दौरान दवा कारोबारी को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details