उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस कांड: आरोपियों के पिताओं को पूछताछ के लिए ले गई CBI की टीम

By

Published : Oct 25, 2020, 3:22 PM IST

सीबीआई की दो अलग-अलग टीमें रविवार को पीड़िता के गांव पहुंची. सीबीआई की एक टीम पीड़िता के दो भाइयों को पूछताछ के लिए ले गई. वहीं दूसरी टीम आरोपियों के पिताओं को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है.

अरोपियों के पिता से सीबीआई की पूछताछ.
अरोपियों के पिता से सीबीआई की पूछताछ.

हाथरस: यूपी के हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर सीबीआई की दो अलग-अलग टीमें रविवार को पीड़िता के गांव पहुंचीं. गांव में पहले पहुंची टीम पीड़िता के दो भाइयों को पूछताछ के लिए ले गई है. वहीं कुछ देर बाद दूसरी टीम गांव आकर आरोपियों के पिताओं को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है.

यह है पूरा मामला
बता दें कि 14 सितंबर को हाथरस के चंदपा थाने के एक गांव में एक दलित युवती के साथ गैंगरेप और उसे जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया था. वहीं इलाज के दौरान युवती की 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. तभी से आरोप-प्रत्यारोपों के बीच यह मामला सुर्खियों में है. वारदात के सभी चार आरोपी जेल में हैं. इस मामले की सीबीआई जांच-पड़ताल में जुटी हैं.

इसी क्रम में रविवार की सीबीआई की टीम अलग-अलग समय पर गांव पहुंचीं. पहली टीम मृतका के घर पहुंची, वहां से पीड़िता के दो भाइयों को घर से ले गई. वहीं कुछ समय बाद दूसरी टीम एक गाड़ी में बैठा कर चारों आरोपियों की पिताओं को अपने साथ ले गई है. माना जा रहा है कि इन सभी से गहनता से पूछताछ हो रही है. सीबीआई की पूछताछ के नतीजे क्या होंगे यह तो समय ही बताएगा. फिलहाल सीबीआई अपनी जांच जारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details