उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में दो दिन से लापता युवक का शव मिला, दोस्तों पर हत्या का शक

By

Published : Jun 15, 2023, 10:57 PM IST

हाथरस में दो दिन से लापता युवक का शव खेत में पड़ा मिला है. पुलिस ने पिता की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरस:हाथरस जंक्शन कोतवली क्षेत्र के गांव सलेमपुर में दो दिन से लापता युवक का शव मिला है. मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पिता ने बेटे के दो दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.


कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव नगला दली निवासी आकाश (22) को 13 जून को दो दोस्त बुलाकर ले गए थे. उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. परिवार के लोगों ने बताया कि इस बीच उन्होंने आकाश को बहुत ढूंढा, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला. आकाश के लापता होने की जानकारी उन्होंने पुलिस को भी दी थी. गुरुवार को आकाश को शव सलेमपुर गांव में रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला है. पिता ने आकाश के दो दोस्त साहिल और विवेक पर हत्या का आरोप लगाया है.

आकाश के पिता देवेंद्र सिंह ने बताया कि दो आकाश को घर से बुलाकर ले गए थे. उन्होंने बताया कि आकाश की इनसे कोई दुश्मनी तो नहीं थी, हो सकता है कि इनके बीच कोई मनमुटाव हुआ हो. देवेन्द्र कुमार को पूरा यकीन है कि साहिल और विवेक ने ही उनके बेटे की हत्या की है. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने हमें बताया था कि खेत में एक शव पड़ा है. हमने पहुंच कर देखा तो वह हमारे बेटे आकाश का ही शव था.

वहीं, इस मामले में हाथरस जंक्शन कोतवली प्रभारी एसएचओ गिरीश कुमार गौतम ने बताया कि इस संबंध में तहरीर के आधार पर नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच पड़ताल से ही पता चलेगा कि आकाश की हत्या किसने और कैसे की.


यह भी पढ़ें: युवती की ईंट से सिर कुचलकर हत्या, कब्रिस्तान में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details