उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में खेत में पड़े मिले पशुओं के अवशेष, ग्रामीणों ने किया हंगामा

By

Published : Oct 3, 2022, 1:33 PM IST

घटनास्थल पर लगी भीड़
घटनास्थल पर लगी भीड़ ()

हाथरस में खेत में पशुओं के अवशेष मिलने पर हड़कंप मच गया. खेत में पशुओं के अवशेष मिलने की जानकारी होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई.

हाथरस:सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव सलेमपुर के खेत में पशुओं के अवशेष मिले हैं. इन अवशेषों के मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. यहीं नहीं लोगों ने हंगामा भी किया. घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए आसपास के थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद अवशेषों को दफना दिया गया.

गांव सलेमपुर के ग्रामीण जब सुबह खेतों की तरफ गए तो उन्हें महेंद्र सिंह के धान के खेत में पशुओं के अवशेष पड़े मिले. इसकी जानकारी जब गांव सलेमपुर और आसपास के गांव के लोगों को मिली तो वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस बात की जानकारी क्षेत्रीय विधायक गुड्डू चौधरी को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों का कहना है कि कई पशु काटे गए हैं. ग्रामीणों की मांग है कि इस कृत को करने वाले जल्द पकड़े जाएं.

यह भी पढ़ें:भाजपा नेता पर गाड़ी बेचने का झांसा देकर लाखों रुपये हड़पने का आरोप, मुकदमा दर्ज

ग्रामीण प्रेमपाल सिंह ने बताया कि 10 से 12 पशु काटे गए हैं. सुबह जब लोग खेत पर आए तो इस बात का पता चला. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए हैं. यह कोई पहली बार नहीं है जब पशुओं के अवशेष मिले हैं. इससे पहले भी जिले में कई स्थानों पर पशुओं के अवशेष मिले हैं. ऐसा करने वाले लोग पकड़े भी गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details