उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस गैंगरेप कांड: मार्कशीट से एक आरोपी के नाबालिग होने का दावा

By

Published : Oct 21, 2020, 3:49 AM IST

यूपी के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप के चार आरोपियों में एक के नाबालिग होने की बात सामने आई है. आरोपी लवकुश की मार्कशीट सीबीआई को मिली है,जिसमें वह नाबालिग है.

हाथरस गैंगरेप कांड
हाथरस गैंगरेप कांड

हाथरस:जिले में हुए कथित गैंगरेप केस में सीबीआई लगातार जांच पड़ताल में जुटी हुई है. जांच में सीबीआई को कई अहम सबूत मिल रहे हैं. जेल गए चारों आरोपियों में से एक आरोपी लवकुश के नाबालिग होने की बात सामने आ रही है. लवकुश की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

लवकुश के बड़े भाई रवि ने बताया कि सीबीआई ने घर आकर जांच पड़ताल की थी, तब उसकी मार्कशीट ढूंढने पर मिली थी. सीबीआई उसके कपड़े भी ले गई थी. रवि का कहना है कि हम सीबीआई जांच से संतुष्ट हैं और चाहते हैं कि लवकुश जेल से बाहर निकले.

यह था मामला

बता दें कि पिछले महीने की 14 सितंबर को हाथरस के चंदपा थाने के गांव में एक युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप और उसे जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया था. वहीं इलाज के दौरान युवती की 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी, तभी से आरोप प्रत्यारोपों के बीच यह मामला सुर्खियों में है. वारदात के सभी चारों आरोपी जेल में हैं. इस मामले की सीबीआई जांच-पड़ताल में जुटी है.

हाईस्कूल की मार्कशीट के मुताबिक एक आरोपी नाबालिग

सीबीआई जांच पड़ताल में चारों आरोपियों में से एक आरोपी लवकुश की मार्कशीट और दस्तावेज मिले हैं, जिन्हें सीबीआई अपने कब्जे में ले चुकी है. उसकी मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे पता चलता है कि वह अभी नाबालिग है. हाईस्कूल की मार्कशीट पर उसकी जन्मतिथि 2 दिसंबर 2002 अंकित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details