उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस कांड : एक आरोपी ने डाली बेल एप्लीकेशन, अगली सुनवाई 29 जनवरी को

By

Published : Jan 20, 2021, 5:46 PM IST

हाथरस कांड के आरोपियों में से एक आरोपी की कोर्ट में बेल एप्लीकेशन डाले जाने पर पीड़ित पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा जिला न्यायालय पहुंची. हालांकि कोर्ट में हड़ताल की वजह से मामले में कोई सुनवाई नहीं हो सकी. अब इस मामले में अगली सुनवाई 29 जनवरी को होगी.

advocate seema kushwaha
पीड़ित पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा.

हाथरस : हाथरस कांड के चार आरोपियों संदीप, रवि, रामू और लव कुश में से एक आरोपी रामू की तरफ से बेल एप्लीकेशन कोर्ट में लगाई गई है, जिसे लेकर बुधवार को पीड़ित पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा कोर्ट पहुंची. कोर्ट में हड़ताल होने की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी. पीड़ित पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा के अलावा आरोपी पक्ष व सीबीआई के वकील भी अदालत में मौजूद रहे.

जानकारी देतीं पीड़ित पक्ष की वकील.
पीड़ित पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा ने बताया कि चार में से एक आरोपी ने बेल एप्लीकेशन मूव की थी. कोर्ट में आज हड़ताल होने की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी. उन्होंने बताया कि आरोपी रामू की यह बेल एप्लीकेशन है. इस मामले में अगली सुनवाई 29 जनवरी को है. कोर्ट में उनके अलावा आरोपी पक्ष व सीबीआई के वकील अनुराग तिवारी भी मौजूद रहे.

यह है मामला
14 सितंबर को हाथरस की चंदपा कोतवाली इलाके के एक गांव में दलित युवती के साथ गैंगरेप और उसे जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया था. वहीं इलाज के दौरान युवती की 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. चारों आरोपी अलीगढ़ जेल में हैं. सीबीआई भी अदालत में अपनी चार्जशीट दाखिल कर चुकी है.

सीमा कुशवाहा दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया कांड में निर्भया की ओर से वकील थी. इस केस में उन्होंने आरोपियों को सजा दिलाई थी. यहां भी पीड़ित पक्ष के लोगों को उम्मीद है कि इस मामले में भी वह आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा जरूर दिलाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details