उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Dec 22, 2020, 8:15 PM IST

हरदोई में जमीनी रंजिश को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना पचदेवरा थाना क्षेत्र के घान नगला गांव का है. युवक की गांव के ही लोगों से जमीन को लेकर रंजिश चली आ रही थी.

hardoi
जमीनी विवाद में युवक की हत्या

हरदोईः जिले में जमीनी रंजिश को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना पचदेवरा थाना क्षेत्र के घान नगला गांव का है. दरअसल, युवक की गांव के ही लोगों से जमीन को लेकर रंजिश चली आ रही थी. जिसके चलते दबंगों ने लाठी-डंडों से युवक पर हमला बोल दिया. गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

युवक की पीट-पीटकर हत्या
दबंगों ने युवक पर उस वक्त हमला बोला. जब वह सब्जी लेने के लिए बाजार जा रहा था. इस दौरान गांव के कुछ दबंगों ने चंद्रपाल पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. दबंगों की पिटाई से बबलू गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जमीनी विवाद में हत्या
मृतक के परिजनों के मुताबिक गांव में जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी. जिसके चलते रामसागर, विद्यासागर ने मिलकर बबलू पर बोल दिया. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर घटनास्थल का मुआयना किया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
युवक की मौत के बाद आरोपी गांव से फरार हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि थाना पचदेवरा क्षेत्र में घान नगला गांव में बबलू की जमीनी विवाद को लेकर रंजिश चली आ रही थी. जिसके चलते विरोधियों ने इनकी लाठी डंडों से पिटाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details