उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हत्या के शक में दो युवकों की पिटाई

By

Published : Mar 30, 2021, 5:23 PM IST

यूपी के हरदोई जिले में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद किया गया. मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या की आशंका के चलते दो युवकों की पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

etv bharat
हत्या के शक में दो युवकों की पिटाई

हरदोई: जिले में संदिग्ध हालत में एक युवक की मौत हो गई. दो दिन पहले युवक अपने घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा. मंगलवार को उसका शव गांव के बाहर पड़ा मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या की आशंका के चलते दो युवकों की पिटाई कर दी. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. इसके बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के इंतजार में है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव

हत्या के शक में दो युवकों की पिटाई

चतरखा गांव के रहने वाले अवजीत (35) का शव मंगलवार को ककरा गांव के बाहर मिला. युवक की मौत से ग्रामीणों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. परिजनों ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है. हत्या की आशंका के चलते ग्रामीणों ने गांव के ही रहने वाले अंकित और सुशील नाम के दो युवकों को जमकर पीटा.

थाना हरपालपुर के ककरा गांव के पास एक युवक का शव संदिग्ध हालत में पाया गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
-बृजेंद्र द्विवेदी, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details