उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने प्रेमियों संग मिलकर की थी पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Feb 5, 2021, 10:57 PM IST

हरदोई में बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पांच दिन पूर्व हुई एक शख्स की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित उसके तीन प्रेमियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का था, जिसके चलते पत्नी ने प्रेमियों संग मिलकर पति की हत्या का षडयंत्र रचा था.

पत्नी ने प्रेमियों संग मिलकर की थी पति की हत्या
पत्नी ने प्रेमियों संग मिलकर की थी पति की हत्या

हरदोई:जिले में 5 दिन पूर्व हुई एक शख्स की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने खुलासा किया कि पांच दिन पूर्व हुई 50 वर्षीय अधेड़ की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर की थी. दरअसल महिला के अपने प्रेमियों से अवैध संबंधों थे, जिसका विरोध पति करता था. इसी बात से नाराज महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या का षडयंत्र रचा और कुल्हाड़ी से काटकर पति की निर्मम हत्या कर दी थी.

पत्नी ने रची थी हत्या की साजिश
जिले के बिलग्राम कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव रामपुर मझियारा निवासी राम अवतार कश्यप की हत्या के आरोप में पुलिस ने पत्नी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी चमेली और गांव के ही उसके प्रेमी विजयपाल, रामसेवक और शहाबुद्दीनपुर के रहने वाले ऋषि पाल यादव को गिरफ्तार किया है. दरअसल 31 जनवरी की रात घर के बाहर सो रहे रामअवतार कश्यप की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक रामअवतार की पत्नी चमेली ने अपने प्रेमी ऋषि पाल यादव और गांव के मन्नू और सोनेलाल पर हत्या का आरोप लगाया था.

तीन प्रेमियों से था अवैध संबंध

हत्याकांड मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस ने पाया कि पति की हत्या का सारा ताना बाना मृतक की पत्नी ने ही रचा था. पुलिस के मुताबिक महिला के ऋषि पाल यादव, रामसेवक और विजयपाल से अवैध संबंध थे. विगत एक साल से महिला ऋषि पाल यादव के साथ रहती थी. 20 दिन पूर्व महिला अपने पति के घर वापस आई थी. तभी महिला का प्रेमी ऋषि पाल उसे लेने के लिए उसके घर आया था. इसका विरोध करने पर रामअवतार और चमेली से तकरार हो गई. इससे गुस्साई महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और कुल्हाड़ी से काटकर रामअवतार की हत्या करवा दी. पुलिस ने हत्याकांड की मुख्य साजिशकर्ता चमेली और उसके तीन प्रेमियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आला कत्ल बरामद कर लिया. साथ ही उन्हें जेल भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक 31 जनवरी को रामअवतार नाम के शख्स की कोतवाली बिलग्राम इलाके के रामपुर मझियारा गांव में हत्या हुई थी. इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके तीन प्रेमियों को गिरफ्तार किया गया है. मृतक की पत्नी इस पूरे मामले की मुख्य साजिशकर्ता थी. मृतक अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करता था. जिसके चलते महिला के प्रेमी के साथ उसकी तकरार भी हुई थी. जिसके बाद महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. महिला ने हत्या का आरोप गांव के ही कुछ लोगों और अपने एक प्रेमी पर लगाया था. इस मामले में साजिशकर्ता महिला और उसके तीन प्रेमियों को गिरफ्तार कर आलाकत्ल बरामद कर लिया गया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है.

-अनिल कुमार यादव, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी

ABOUT THE AUTHOR

...view details