उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोईः दो पक्षों की मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 7, 2019, 10:59 PM IST

यूपी के हरदोई में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है.

के जी सिंह अपर पुलिस अधीक्षक

हरदोईः कोतवाली देहात क्षेत्र के पिहानी चुंगी पर हुई मारपीट का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस युवकों की पहचान में जुटी है और कार्रवाई की बात कह रही है.

हरदोई में दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल.


दो पक्षों के बीच मारपीट का यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली देहात इलाके के पिहानी चुंगी का है, जहां दो पक्ष आपस में मारपीट कर रहे थे. तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं, किस तरह से दोनों पक्ष एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं. मारपीट की सूचना मिलते ही पिहानी चुंगी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों के चारों युवकों को छुड़ाया और पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया था.

पढ़ेंः-हरदोईः जमीनी विवाद में चचेरे भाई ने की युवक की हत्या

पिहानी चुंगी पर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. मैने भी उस वीडियो को देखा है., जिसमें पुलिसकर्मियों ने उन्हें छुड़ाया और अपने साथ ले गए. इस मामले में युवकों की तस्दीक कराई जा रही है, तहरीर प्राप्त होने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
-के. जी. सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

Intro:स्लग--हरदोई में दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल पुलिस ने दिए कार्यवाही के आदेश

एंकर--यूपी के हरदोई में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई ट्रैफिक पुलिस और आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को छुड़ा दिया। मारपीट का यह वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस अफसर मारपीट करने वाले युवकों की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटे हैं पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के मारपीट करने वाले लोगों की तस्दीक कराई जा रही है और उसके बाद उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।


Body:vo--दो पक्षों के बीच मारपीट का यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली देहात इलाके के पिहानी चुंगी का है जहां दो पक्ष आपस में मारपीट करने में जुटे हैं तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह से दोनों पक्ष एक दूसरे के साथ मारपीट करने में जुटे हैं दो पक्षों के बीच मारपीट होने के बाद आसपास के लोगों ने दौड़कर और पिहानी चुंगी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों के चारों युवकों को छुड़ाया और पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया मारपीट का यह वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया मारपीट का यह वीडियो 4 अक्टूबर का बताया जा रहा है सरेआम मारपीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लिया है और मारपीट करने वाले युवकों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही के निर्देश स्थानीय पुलिस को दिए हैं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मारपीट करने वाले युवकों की तस्दीक कराई जा रही है और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।
बाइट--के जी सिंह अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी हरदोई


Conclusion:voc--इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने बताया कि पिहानी चुंगी पर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मियों ने उन्हें छुड़ाया और अपने साथ ले गए इस मामले में युवकों की तस्दीक कराई जा रही है और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

आशीष द्विवेदी
हरदोई up
9918740777,8115353000

ABOUT THE AUTHOR

...view details