उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध हालात में तांत्रिक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 25, 2021, 10:22 PM IST

हरदोई के थाना टडियावां क्षेत्र में संदिग्ध हालत में एक तांत्रिक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने तांत्रिक की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

थाना टडियावां
थाना टडियावां

हरदोई : जिले में संदिग्ध हालात में एक तांत्रिक की मौत हो गई. तांत्रिक झाड़-फूंक करने के लिए एक गांव में गए थे. वह बीती रात बेहोशी की हालत में गांव के बाहर पड़े मिले. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तांत्रिक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घटना की जांच करती पुलिस.

टेनी गांव का है मामला

संदिग्ध हालत में तांत्रिक की मौत का मामला हरदोई जिले के थाना टडियावां इलाके के टेनी गांव का है. मामपुर गांव के रहने वाले तांत्रिक मदन टेनी गांव में साधु नाम के एक व्यक्ति के यहां झाड़-फूंक करने गए थे. बताया जा रहा है कि साधु की पत्नी की तबीयत खराब थी. इसके चलते उसने तांत्रिक मदन को अपने घर बुलाया था. इस दौरान दोनों के बीच हुई बातचीत के बाद कुछ लोगों ने तांत्रिक मदन को गांव के बाहर तालाब के किनारे पड़ा देखा. उन लोगों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तांत्रिक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने साधु और उसके परिजनों पर तांत्रिक की हत्या का आरोप लगाया है.

थाना टडियावां के मामपुर गांव के रहने वाले मदन झाड़-फूंक करने के लिए टेनी गांव गए थे. गांव के बाहर उन्हें बेहोशी की हालत में पड़ा पाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. उपचार के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई. परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

-कपिल देव सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details