उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में महिला के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर मनचले ने की पिटाई

By

Published : May 29, 2021, 8:37 AM IST

हरदोई में एक महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला अपने घर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान गांव के एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की.

महिला के साथ छेड़खानी
महिला के साथ छेड़खानी

हरदोईः जिले में एक महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. महिला अपने ही घर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान गांव के ही एक मनचले ने उसके साथ छेड़खानी की. महिला ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की. पीड़ित ने परिजनों को पूरी बात बताई. जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

थाना टड़ियावां, हरदोई

महिला से छेड़खानी

ये मामला हरदोई के थाना टडियावा इलाके के एक गांव का है. यहां की रहने वाली 28 साल की महिला अपने घर के बाहर खड़ी थी. इसी बीच गांव के ही रहने वाले एक मनचले ने उससे इशारों-इशारों में अश्लील हरकत की. महिला ने उसकी हरकत का विरोध किया तो मनचले ने उसकी पिटाई कर दी. पीड़ित ने पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. जिसके बाद आक्रोशित परिजन पूरे मामले की शिकायत लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मारपीट और छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- अवैध शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने गई पुलिस पर हमला

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने कहा कि थाना टडियावा इलाके के एक गांव की रहने वाली महिला के साथ मनचले ने छेड़खानी और मारपीट की है. इस मामले में महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details