उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिकअप लूटने के लिए ड्राइवर की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 27, 2021, 7:33 PM IST

हरदोई में पिकअप ड्राइवर की हत्या और लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से पिकअप वाहन बरामद कर लिया गया है.

hardoi
ड्राइवर के हत्यारे गिरफ्तार

हरदोईः22 जनवरी से लापता पिकअप वाहन ड्राइवर के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पिकअप को लूटने के लिए ड्राइवर को सब्जी लोड करने के बहाने बुलाया और बाद में उसकी हत्या कर दी. ड्राइवर के शव को गन्ने के खेत में फेंक कर वाहन को लूटकर आरोपी फरार हो गये थे. मृतक ड्राइवर के शव को पुलिस ने गन्ने के खेत से बरामद कर लिया है.

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा

हत्या और लूट में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार
हरदोई जिले की कोतवाली शाहाबाद पुलिस ने पिकप ड्राइवर संजय कुमार की हत्या के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें रामू यादव कोतवाली शाहाबाद के फिरोजपुर गांव का रहने वाला है. जबकि चांद मोहम्मद और मोहम्मद शादाब शाहजहांपुर जिले के अलग-अलग थाना इलाकों के रहने वाले हैं.

पिकअप वाहन के ड्राइवर के हत्यारे गिरफ्तार

ड्राइवर के लापता होने की मिली थी शिकायत
जानकारी के मुताबिक ड्राइवर संजय अपने पिकअप के साथ 22 जनवरी से लापता था. जब संजय वापस घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसे कॉल किया. लेकिन संजय का मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा था. जिसके बाद संजय के परिजनों ने 24 जनवरी को शाहाबाद कोतवाली में उसके गुमशुदगी की सूचना दी.

सर्विलांस की मदद से आरोपियों तक पहुंची पुलिस
परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने सर्विलांस का सहारा लिया. जिसके बाद रामू यादव नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पुलिस से पूछताछ में रामू ने बताया कि उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पिकअप वाहन के लूट की योजना बनाई थी. इसके लिए उसे सब्जी लोड करने के बहाने बुलाया गया था. जहां पर उसकी गला घोंटकर कर हत्या करने के बाद शव को गन्ने के खेत में फेंकने के बाद पिकअप को लूट कर फरार हो गए थे. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि घटना में शामिल एक और आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details