उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी, मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 5, 2020, 9:21 AM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई में पुलिस अभिरक्षा से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी के फरार होने से थाने में हड़कंप मच गया.

etv bharat
पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी.

हरदोई:जनपद में पुलिस की लापरवाही से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया. दरअसल शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और अपहरण के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया था, लेकिन वह पुलिस के चंगुल से फरार हो गया. दुष्कर्म के आरोपी के फरार होने से थाने में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और अधिकारियों ने आरोपी की खोजबीन की, लेकिन उसे पकड़ने में सफलता नहीं मिल सकी.

हरदोई में पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी.

दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

पुलिस की हिरासत से अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी के फरार होने का यह मामला हरदोई जिले के थाना सांडी इलाके का है, जहां पुलिस ने मंगलवार को सांडी कस्बे की रहने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर उसका अपहरण करने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में जितेंद्र नाम के युवक को गिरफ्तार किया था. दरअसल युवती कोचिंग गई थी और फिर गायब हो गई थी, जिसके बाद युवती की मां ने स्थानीय थाना इलाके में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया.

पुलिस युवक को हिरासत में लेकर जेल भेजने की तैयारी में थी, लेकिन शौच करने का बहाना बनाकर दुष्कर्म और अपहरण का आरोपी जितेंद्र ड्यूटी पर तैनात गार्ड और पुलिसकर्मियों को चकमा देकर बड़ी ही आसानी के साथ फरार हो गया. दुष्कर्म के आरोपी के फरार होने से पूरे थाने में हड़कंप मच गया.आरोपी कोहरे का फायदा उठाकर भाग निकला. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी बिलग्राम एसआर कुशवाहा को सौंपी है.

इसे भी पढ़ें:- दो दशक में शून्य से 18 अरब डॉलर पहुंचा भारत-अमेरिका का रक्षा व्यापार : अमेरिकी राजदूत

दुष्कर्म और लड़की को बहला-फुसलाकर भगाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही थी. शौच जाने का बहाना बनाकर वह चकमा देकर फरार हो गया, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में जांच उपरांत लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
एस.आर. कुशवाहा, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details