उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी करने वाली शातिर महिला चोर गैंग का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

By

Published : Feb 25, 2022, 11:01 PM IST

दिनदहाड़े चोरी करने वाली महिला चोरों के गैंग का पर्दाफाश हुआ है. हरदोई में स्वाट एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से शहर कोतवाली पुलिस ने 4 महिला सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
हिजाब पहनकर चोरी करने वाली शातिर चोर महिलाओं के गैंग का भंडाफोड़

हरदोई :हरदोई: पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. विगत लंबे समय से फरार चल रही चोर महिलाओं का गैंग आज कोतवाली सिटी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. हरदोई पुलिस ने इन महिलाओं को तब धर दबोचा जब ये महिलाएं एक अन्य वारदात को अंजाम देने की रणनीति तैयार कर रही थीं. बताते चलें कि पूर्व में जिले के बड़े सर्राफा व्यापारियों के यहां ये महिलाएं चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देने का काम कर चुकी हैं. इन महिलाओं की तलाश हरदोई पुलिस लंबे समय से कर रही थी तो आज इस गैंग का भंडाफोड़ कर हरदोई पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किया है.

हरदोई कोतवाली शहर इलाके में कुछ महीनों पूर्व काशी नाथ ज्वैलर्स एवं अतुल ज्वेलर्स के यहां से लाखों के जेवरातों पर हाथ साफ करने वाली चार शातिर चोर महिलाओं को आज हरदोई पुलिस ने धर दबोचा है. हरदोई पुलिस के हाथों लगी इस बड़ी सफलता पर एसपी ने स्वाट एवं कोतवाली शहर पुलिस को सराहा भी है.

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि इन महिलाओं के पास से जेवरातों सहित स्मैक भी बरामद हुआ है, जिसकी कीमत करीब 10 लाख के आस पास है. पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया केन की इन महिलाओं के पास से 102 ग्राम स्मैक जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 10 लाख, 10 सोने के आभूषण जिसमें से चार अतुल ज्वेलर्स के 6 काशीनाथ के यहां के थे.

इसे भी पढे़ंःअंतर्राज्यीय चोर गैंग का पर्दाफॉस, 6 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि जो ट्रेन चोरी की गई थी वह भी इन महिलाओं के पास से बरामद की गई है. साथ ही चोरी की वारदात में प्रयुक्त दो बुरखे भी इन महिलाओं के पास से पुलिस ने बरामद किए हैं. इस गैंग के ऊपर चोरी की धाराओं सहित गैंगस्टर एक्ट लगा कर इन्हें जेल भेजा जा रहा है. फिलहाल विगत लंबे समय से फरार चल रही इन चोर महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज एक बड़ी सफलता जरूर हासिल की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details