उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में भाई बहन का हाई वोल्टेज ड्रामा, पब्लिक ने की जमकर धुनाई

By

Published : Nov 23, 2022, 4:04 PM IST

etv bharat
भाई बहन का हाई वोल्टेज ड्रामा ()

हरदोई में एसपी ऑफिस तिराहे के पास बीच सड़क पर युवती ने हंगामा किया. आरोप है कि पैसों के लेनदेन को लेकर युवती भड़क गई और दुकानदार की चप्पलों से पिटाई कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हरदोई: जिले के एसपी ऑफिस तिराहे के पास बीच सड़क पर एक युवती ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया, जिसे देख आसपास भारी भीड़ भी जुट गई. आरोप है कि युवती ने मोबाइल दुकानदार के ऊपर किसी बात को लेकर चप्पल बरसा दी. इस दौरान युवती के भाई और वहां मौजूद भीड़ के बीच भी हाथापाई हो गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया.

जानकारी देते हुए सीओ सिटी विनोद द्विवेदी

आरोप है कि पैसों के लेनदेन को लेकर युवती भड़क गई और दुकानदार की चप्पलों से पिटाई कर दी. यह देख आसपास भीड़ इकट्ठा हो गई. जब युवती दुकानदार से ज्यादा अभद्रता करने लगी तो युवती के भाई और वहां मौजूद भीड़ में हाथापाई हो गई. इस हंगामे और मारपीट का यह दृश्य घंटों तक बीच सड़क पर चलता रहा. इसके बाद जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया है. हालांकि सीओ सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-लखनऊ के सीएमओ मनोज अग्रवाल कोरोना संक्रमित

ABOUT THE AUTHOR

...view details