उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने शहीद सैनिकों की वीर नारियों को किया सम्मानित

By

Published : Oct 18, 2022, 11:21 AM IST

Etv Bharat
नितिन अग्रवाल ने महिलाओं को किया सम्मानित ()

बहादुर बेटियां फाउंडेशन के सम्मान समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. इस दौरान नितिन अग्रवाल ने चयनित की गईं महिलाओं को सम्मानित किया.

हरदोई: जनपद के रसखान परीक्षा गृह में सोमवार को आयोजित हुए कार्यक्रम बहादुर बेटियां फाउंडेशन के सम्मान समारोह में राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही कार्यक्रम में पहुंचीं शहीद सैनिकों की वीर नारियों को भी सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार नारियों के हित में काम कर रही है. साथ ही तमाम योजनाएं प्रदेश सरकार की महिलाओं के हित में लगातार चलाई जा रही हैं.

बहादुर बेटिया फाउंडेशन के सम्मान समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. नितिन अग्रवाल ने बहादुर बेटियां फाउंडेशन से चयनित की गईं महिलाओं को सम्मानित भी किया. नितिन अग्रवाल ने कहा कि जनपद में बीते 3 वर्षों से बहादुर बेटियां फाउंडेशन बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है. आज अपने-अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया है.

राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने दी जानकारी

इसे भी पढ़े-मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले-सपा सरकार में शराब माफिया को मिलता था संरक्षण

नितिन अग्रवाल ने कहा कि बहादुर बेटियां फाउंडेशन के सदस्यों को आश्वस्त किया गया है कि उत्तर प्रदेश सरकार के महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर चलने वाली योजनाओं का लाभ वह बहादुर बेटियां फाउंडेशन को दिलाएंगे. आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार महिलाओं को सशक्तिकरण की ओर ले जा रही हैं. महिलाओं की सुविधा के लिए वूमेन हेल्पलाइन समेत कई अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं को शुरू किया जा चुका है. उत्तर प्रदेश की महिलाएं आज सशक्त बन चुकी हैं.

यह भी पढ़े-गोरखपुर में 30 नवंबर को सीएम योगी करेंगे गारमेंट पार्क और फ्लैटेड फैक्ट्री का शिलान्यास

ABOUT THE AUTHOR

...view details