उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क के किनारे संदिग्ध अवस्था में युवक का मिला जला हुआ शव

By

Published : Feb 16, 2021, 2:06 PM IST

हरदोई में मंगलवार को सड़क के किनारे एक जली हुई बाइक और उस पर सवार युवक का शव संदिग्ध अवस्था में जला हुआ बरामद हुआ है. जली हुई बाइक और उस पर युवक का जला हुआ शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क के किनारे संदिग्ध अवस्था में युवक का मिला जला हुआ शव
सड़क के किनारे संदिग्ध अवस्था में युवक का मिला जला हुआ शव

हरदोई: जिले में मंगलवार को शारदा नहर की पटरी पर सड़क के किनारे एक जली हुई बाइक और उस पर सवार युवक का शव संदिग्ध अवस्था में जला हुआ बरामद हुआ है. युवक घटनास्थल के पास के ही एक गांव का रहने वाला था. जली हुई बाइक और उस पर सवार युवक का जला हुआ शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस को आशंका है कि सड़क हादसे में बाइक गिरने से उसमें आग लग गई. आग लगने के कारण युवक की जलकर मौत हुई है. फिलहाल पुलिस युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

क्या है मामला
हरदोई के लोनार थाना इलाके में दरवेशपुर गांव के पास शारदा नहर की पटरी पर सड़क के किनारे एक जली हुई बाइक और बाइक सवार युवक का जला हुआ शव मिला है. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतक की शिनाख्त की तो वह पड़ोस के गांव रामापुर रहोलिया का रहने वाला प्रकाश निकला. 32 साल का प्रकाश देर रात बाइक से अपने गांव लौट रहा था. पुलिस को आशंका है कि किसी वजह से हुए सड़क हादसे में बाइक गिरने से बाइक में आग लग गई और उसी हादसे में बाइक पर सवार युवक की भी आग की चपेट में आकर जलकर मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथ्यों के आधार पर पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि कोतवाली लोनार क्षेत्र के बावन शारदा नहर पटरी पर एक जली हुई बाइक और एक युवक का जला हुआ शव बरामद किया गया है. इस मामले में फॉरेंसिक टीम और स्थानीय पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. मृतक पड़ोस के ही गांव का रहने वाला है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details