उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

9 दिन से लापता बच्चे की मिली सिर कटी लाश, सनसनी

By

Published : Mar 8, 2021, 5:58 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 9 दिन से लापता 11 साल के बालक का शव गेहूं के खेत से बरामद हुआ है. खेत में बालक का सिर कहीं और धड़ कहीं पड़ा हुआ था. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बच्चे की मिली सिर कटी लाश
बच्चे की मिली सिर कटी लाश

हरदोई : जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. टड़ियावां कोतवाली इलाके के खपरा गांव में गेहूं के खेत में एक 11 साल के बच्चे का शव पाया गया है. शव की हालत देखने से लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है. शिनाख्त के बाद पता चला कि बच्चे का नाम रामनिवास है.

9 दिन बाद मिली बच्चे की सिर कटी लाश

मिली जानकारी के मुताबिक बालक रामनिवास 28 फरवरी को अपने एक हम उम्र लड़के के साथ अपने खेत में बंदर भगाने गया था, जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटा. घर वालों ने अगले दिन पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. आज को कुछ लोगों को खेत के पास से दुर्गंध आयी. लोगों ने जब खेत के अंदर घुसकर देखा तो वहां एक बच्चे का सिर कटा हुआ धड़ नजर आया. ये देख लोगों सहम गए. आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लापता बालक के परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने लाश को अपने बेटे रामनिवास के रूप में शिनाख्त की. वारदात को देख मृतक के परिवार में हाहाकार मच गया.

बच्चे की मिली सिर कटी लाश

रिपोर्ट आने के बाद साफ होगी मौत की वजह

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की पड़ताल की. सिर कटी बच्चे की लाश मिलने की जानकारी होते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं घर वालों ने पूरे मामले को लेकर किसी पर आरोप नहीं लगाया है. शव कई दिन पुराना होने के कारण बदबू आ रही थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम में मौत की वजह सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने का दावा कर रही है.

बच्चे की फाइल फोटो

इसे भी पढ़ें-बाटला हाउस एनकाउंटर केस: आतंकी आरिज दोषी करार, 15 को सजा का एलान

9 दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि थाना टडियावा के खपरा गांव में एक बालक 9 दिन से लापता था. उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. बालक का शव गेहूं के खेत में मिला है, उसका सिर अलग है. सूचना के आधार पर मौके पर इलाकाई पुलिस के साथ पुलिस अधिकारियों और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का अनावरण किया जाएगा.

बच्चे की मिली सिर कटी लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details