उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

धारदार हथियार से हमला कर दलित महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 29, 2021, 8:32 PM IST

घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती पुलिस.

यूपी के हरदोई जिले में एक दलित महिला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. अज्ञात हत्यारे महिला की हत्या को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

हरदोई: उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान को अपराधी ठेंगा दिखा रहे हैं. अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. ताजा मामला हरदोई (Hardoi) जिले के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र का है, जहां अज्ञात बदमाशों ने एक दलित महिला पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर इलाकाई पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर मौके पर पहुंच गई. हालांकि महिला की हत्या किसने की यह अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा.

दरअसल, दलित महिला की हत्या का यह मामला हरदोई जिले के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के खनिगवां कला गांव का है, जहां रवि वर्मा का परिवार गांव के बाहर घर बनाकर रहता है. रवि वर्मा दिल्ली में नौकरी करता है और गांव में उसकी पत्नी रेनू (30) बच्चों के साथ रहती है. मंगलवार को रेनू का शव घर से कुछ दूर रक्तरंजित अवस्था में पड़ा मिला. रेनू के सिर और कान के नीचे धारदार हथियार से हमला किया गया था.

अज्ञात हत्यारे रेनू की हत्या करने के बाद बड़ी ही आसानी के साथ मौके से फरार हो गए और गांव वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी. जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया. लोगों ने मामले की सूचना इलाकाई पुलिस को दी. सूचना मिलने पर इलाकाई पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और हत्या की वारदात से जुड़े अहम सुराग तलाशने में जुट गई. हालांकि महिला की हत्या किसने और क्यों की, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. पुलिस का दावा है कि कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. हत्यारों को गिरफ्तार कर वारदात का जल्द खुलासा किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:-दबंगों ने 4 माह तक किशोरी के साथ किया गैंगरेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के खनिगवां कला गांव में एक महिला की मौत की सूचना मिली थी. महिला के सिर पर चोट के निशान हैं. इस मामले में मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की. हत्या की वारदात से जुड़े सबूत तलाशे जा रहे हैं. कुछ अहम सुराग मिले हैं. जल्द ही इस घटना का अनावरण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details