उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में युवती के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, जानिए फिर क्या हुआ..

By

Published : Apr 7, 2021, 8:48 PM IST

यूपी के हरदोई जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि पीड़िता घर पर अकेली थी, तभी उसका चचेरा भाई उसके घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. युवक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पीड़िता ने परिजनों के आने पर उन्हें वारदात से अवगत कराया जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी चचेरे भाई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

युवती के साथ दुष्कर्म
युवती के साथ दुष्कर्म

हरदोई : दुष्कर्म का यह मामला हरदोई जिले के एक गांव का है. दरअसल, 20 वर्षीय युवती अपने घर पर अकेली थी. युवती के माता-पिता खेत गए थे. तभी युवती का चचेरा भाई उसके घर पहुंचा और उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें :वीडियो बनाकर पत्नी और सालों पर लगाया आरोप, फिर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या

आरोपी युवक को गिरफ्तार

परिजन जब घर वापस लौटे तो पीड़िता को बदहवास हालत में पाया. पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई जिसके बाद आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे. पूरे मामले की लिखित शिकायत की. तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी चचेरे भाई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला पंजीकृत कर लिया. वहीं, पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा. पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता का कराया जा रहा डॉक्टरी परीक्षण

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि थाना बेहटा गोकुल क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने तहरीर दी. आरोप लगाया कि उनकी बेटी घर पर अकेली थी. तभी उसके भाई का बेटा घर आया और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details