उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महीने भर पहले हरदोई में मिली थी नौकरी, बदमाशों ने कैश कलेक्शन एजेंट से दो लाख लूटे

By

Published : Jun 4, 2019, 10:22 AM IST

हरदोई के थाना बेहटा गोकुल में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने हाईवे पर हरियाली बाजार के कैश कलेक्शन एजेंट से तमंचे के बल पर लाखों रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

कैश कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट.

हरदोई: जिले में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने हाईवे पर हरियाली बाजार के कैश कलेक्शन एजेंट को अपना शिकार बनाया और लाखों रुपये की नकदी तमंचे के बल पर लूट कर फरार हो गए. लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

कैश कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट.

क्या है मामला

  • जिले के थाना बेहटा गोकुल में हरियाली बाजार के कलेक्शन एजेंट से दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर लाखों रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए.
  • बेहटा गोकुल थाना इलाके के गांव सुरजीपुर के रहने वाले अभिषेक प्रताप सिंह कस्बा शाहाबाद में हरियाली बाजार में कैश कलेक्शन के एजेंट के तौर पर काम करते हैं.
  • वह बेहटा गोकुल गांव से कैश कलेक्शन करने के बाद हरियाली बाजार शाहाबाद में रुपयों को जमा करने जा रहे थे.
  • हरदोई शाहजहांपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सैदपुर पुल के निकट सामने से आए तो अज्ञात बदमाशों ने अभिषेक से तमंचे के बल पर 2 लाख 27 हजार 900 रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए.
  • लुटेरों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.
  • आनन-फानन मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है.

अज्ञात लुटेरों ने कैश कलेक्शन एजेंट के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लुटेरों की तलाश की जा रही है अभी कुछ दिन पूर्व ही अभिषेक ने कैश कलेक्शन एजेंट का काम शुरू किया था. पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही लूट की इस घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.

-राकेश वशिष्ठ, सीओ, हरपालपुर

Intro:आशीष द्विवेदी
हरदोई up
9918740777,8115353000

feed uploaded on ftp
file name--up hri loot visual UP10014

स्लग--हरदोई में लुटेरों का आतंक कैश कलेक्शन एजेंट से हाईवे पर लाखों की नकदी लूटकर लुटेरे हुए फरार जांच में जुटी पुलिस

एंकर-- उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद भले ही पुलिस अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर उनके सफाए में जुटी हो लेकिन अपराधियों के हौसले अभी भी बुलंद हैं हरदोई में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने हाईवे पर हरियाली बाजार के कैश कलेक्शन एजेंट को अपना शिकार बनाया और लाखों रुपए की नगदी तमंचे के बल पर लूट कर फरार हो गए लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकेबंदी कर उनकी तलाश शुरू कर दी हालांकि पुलिस को अभी कामयाबी हासिल हुई है लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके अंजाम तक पहुंचाया जायेगा।


Body:vo- हरियाली बाजार के कलेक्शन एजेंट के साथ लूट का यह मामला हरदोई जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके का है जहां दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर लाखों रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए दरअसल बेहटा गोकुल थाना इलाके के गांव सुरजीपुर के रहने वाले अभिषेक प्रताप सिंह कस्बा शाहाबाद में हरियाली बाजार में कैश कलेक्शन के एजेंट के तौर पर काम करते हैं वह बेहटा गोकुल गांव से कैश कलेक्शन करने के बाद हरियाली बाजार शाहाबाद में रुपयों को जमा करने जा रहे थे हरदोई शाहजहांपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रास्ते में सैदपुर पुल के निकट सामने से आए तो अज्ञात बदमाशों ने अभिषेक को रोक लिया और तमंचे की नोक पर 2 लाख 27 हजार 900 रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए लुटेरों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया आनन-फानन मौके पर भारी संख्या में पुलिस अधिकारी पहुंच गए मामले की जांच पड़ताल करने के बाद फौरन पूरे जिले में लुटेरों को ढूंढने के लिए नाकेबंदी कर दी गई और उन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है और पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है।

बाइट--राकेश वशिष्ठ सीओ हरपालपुर


Conclusion:voc- इस बारे में सीओ हरपालपुर राकेश वशिष्ठ का कहना है कि अज्ञात लुटेरों ने कैश कलेक्शन एजेंट के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है लुटेरों की तलाश की जा रही है अभी कुछ दिन पूर्व ही अभिषेक ने कैश कलेक्शन एजेंट का काम शुरू किया था पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है जल्द ही लूट की इस घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

ABOUT THE AUTHOR

...view details