उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला का आपत्तिजनक फोटो खींच आरोपियों ने किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

By

Published : Jul 22, 2022, 6:37 PM IST

हरदोई में एक महिला का आरोप है कि उसकी आपत्तिजनक फोटों खींच कर उसे ब्लैकमेल किया गया. साथ ही तीन लोगों ने उसका शारीरिक शोषण किया है.

etv bharat
महिला से दुष्कर्म

हरदोई: जिले के बेनीगंज इलाके की एक महिला ने दिल्ली के रहने वाले 60 वर्षीय धर्मवीर गुज्जर पर आपत्तिजनक फोटो खींच कर उसे ब्लैकमेल कर अवैध संबंध बनाने, धनउगाही करने के साथ ही सोने चांदी की मांग करने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. पीड़िता का आरोप है कई बार वह इसकी शिकायत संबंधित थानों में कर चुकी है. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. इसी से तंग आकर एसपी कार्यालय पहुंच न्याय की गुहार लगाई है.

जानकारी देते हुए एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह

बेनीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंची. यहां उसने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि 2018 में अविवाहित रहने के दौरान वह अपने सहेलियों के साथ कानपुर में रह रही थी. इसी दौरान धर्मवीर गुज्जर नामक व्यक्ति ने उसकी आपत्तिजनक फोटों खींच ली फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया. जिसके बाद आरोपी ने उसके बाद जबरन अवैध संबंध बनाए. महिला का आरोप है कि वर्ष 2021 में भी उसे बुलाकर 3 लोगों ने उसका शारीरिक शोषण किया. इतना ही नहीं पति को वीडियो फोटो भेजने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करने के अलावा सोने चांदी की मांग भी करते है. कहा कि कई बार मामले की शिकायत पुलिस में की. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें-कानपुर: एक ही लड़की से प्रेम संबंध में भिड़े दो युवक, एक की मौत

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला से अब तक लगभग 20 लाख रुपये आरोपियों ने ऐंठ लिए हैं. इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है, जो भी ताथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details