उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, दो की मौत

By

Published : Jul 9, 2023, 2:53 PM IST

हापुड़ में तेज रफ्तार कार खंभे से जा टकराई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.

Etv bharat
Etv bharat

हापुड़: जनपद में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खंभे से जा टकराई. इस हादसे में कार सवाल मां बेटे की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार सवार एक व्यक्ति घायल हो गया, उसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल में भर्ती कराया है.

बता दें कि पूरा मामला जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र का है. थाना सिंभावली क्षेत्र के न्यू बाईपास पर अचानक एक कार बेकाबू होकर खंभे से टकरा गई. कार में सवार मुरादाबाद के एमडीए कॉलोनी सिविल लाइन निवासी दयानंद पाराशर, मीना पाराशर व दीपक पाराशर मौजूद थे. कार सवार मीना पाराशर व दीपक पाराशर मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई और दयानंद पाराशर गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना सिंभावली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि मुरादाबाद निवासी तीन लोग मुरादाबाद से दिल्ली की तरफ जा रहे थे, जब वह सिंभावली थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास पर पहुंचे तो अचानक कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई. खंभे से टकराने के कारण कार सवार महिला सहित दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः SDM Jyoti Maurya: होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे की शादी की फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी नई बहस

ABOUT THE AUTHOR

...view details