उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निर्विरोध चुने गए बीडीसी सहित तीन लोगों की कोरोना से मौत

By

Published : May 4, 2021, 7:59 PM IST

हापुड़ में निर्विरोध चुने गए एक युवा बीडीसी की कोरोना से मौत हो गई. इसके साथ ही जिले में दो अन्य लोगों की कोरोना से मौत हो गई.

etv bharat
etv bharat

हापुड़: जिले में कोविड-19 महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां पंचायत चुनाव के दौरान निर्विरोध चुने गए एक युवा बीडीसी सहित 3 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई.

नवनिर्वाचित बीडीसी की कोरोना से मौत
युवा ढाबा कारोबारी अवनीश शर्मा पहली बार बीडीसी का चुनाव लड़े और निर्विरोध चुनाव जीतकर बीडीसी बन गए. वह हापुड़ ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख पद के प्रबल दावेदार थे. चुनाव जीतने के बाद वह कोरोना संक्रमित हो गए थे. जिसके बाद उनका उपचार बुलंदशहर जिले के एक निजी अस्पताल में चल रहा था, दो दिन पूर्व अवनीश की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें नोएडा के एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी स्थिति लगातार बिगड़ती रही और डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर दो दिन रखा. जिसके बाद आज उनकी मौत हो गई. अवनीश शर्मा के निधन के बाद क्षेत्र का माहौल गमगीन हो गया.

इसे भी पढ़ें-पत्नी और भाभी की तेरहवीं टाल निभा रहे खाकी का फर्ज

दो और लोगों की कोरोना से मौत
वहीं सामाजिक कार्यकर्ता नित्यानंद सैनी की हापुड़ के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. इसके साथ ही एक अन्य युवक की भी बाबूगछ छावनी में उपचार के दौरान मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details