उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक्सीडेंट के बाद हाईवे पर खड़ी थी कार, टायर और दूसरे सामान ले गये चोर

By

Published : Nov 27, 2022, 8:24 AM IST

हापुड़ में चोरों ने सड़क हादसे के बाद हाईवे किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त कार के दोने टायर और अन्य सामान चुरा ले गए. बता दें कि इस सड़क हादसे (Hapur road accident) में दो लोग घायल हुए हैं.

Etv Bharat
क्षतिग्रस्त कार

हापुड़:जनपद में चोरों का आतंक छाया हुआ है. निगाह बचते ही चोर चोरी की घटना को अंजाम दे जाते हैं. ऐसा ही एक मामला शनिवार को थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपेडा के पास बाईपास हाईवे का है. जहां पर कार द्वारा रुद्रपुर से दिल्ली जा रहे दो व्यक्तियों की कार आगे जा रही ट्रैक्टर- ट्रॉली से टकरा (Hapur road accident) गई. जिससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और दोनों व्यक्ति घायल हो गए.

मामले के बारे में जानकारी देता पीड़ित

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया और हाईवे पर क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से किनारे पर खड़ा कर दिया. लेकिन क्षतिग्रस्त कार से बेखौफ घूम रहे अज्ञात चोरों ने कार के दोनों पीछे के टायर और अन्य सामान चोरी कर लिया है.

घायल व्यक्तियों के परिजन जब नेशनल हाईवे पर क्षतिग्रस्त कार को लेने पहुंचे तो कार के टायर और अन्य सामान गायब देखकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों का कहना है कि चोरों ने कार से टायर और सामान ही चोरी कर लिया है. यहां पर चोरों का आतंक है. इस पूरे मामले में थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार बिष्ट ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार से टायर और अन्य सामान की चोरी की कोई सूचना नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी, ट्रैक्टर दो टुकड़ों में बंटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details