उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में पिलर से टकराई तेज रफ्तार कार, मेडिकल छात्र समेत दो की मौत

By

Published : Jan 1, 2023, 11:13 AM IST

Updated : Jan 1, 2023, 12:32 PM IST

etv bharat
हादसा

11:07 January 01

हापुड़ में तेज रफ्तार कार पिलर से टकरा गई. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. वहीं, 4 युवक घायल हो गए.

हापुड़ः पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र चंडी मंदिर के पास शनिवार को तेज रफ्तार कार पिलर से टकरा गई. कार में कुल 6 युवक सवार थे, जिसमें से दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. मरने वाले युवकों में एक मेडिकल का छात्र बताया जा रहा है. वहीं, कार में फंसे युवकों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाला. घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के चंडी मंदिर के पास हापुड़ की तरफ से आ रही एक सैंटरो कार शनिवार की देर रात पिलर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार छह युवक कार के अंदर ही फंस गए, जिनमें से एक नर्सिंग के छात्र सहित दो युवकों की मौत हो गई. दोनों मृतक युवक भाई बताए जा रहे हैं. कार सवार युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने कार से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पिलखुवा सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली थी पिलखुवा के चंडी मंदिर के पास एक कार पिलर से टकराई है. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया है. फिलहाल चारों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पढ़ेंः नववर्ष पर पिकनिक मनाने जा रहे युवकों की कार टकराने से 3 की मौत, 3 घायल

Last Updated :Jan 1, 2023, 12:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details