उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़: भाजपा नेता के भाई को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

By

Published : May 30, 2020, 6:12 AM IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भाजपा नेता के भाई को अज्ञात बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं जिस जगह यह वारदात हुई है वह हॉटस्पॉट एरिया था.

crime news
बदमाशों ने मारी गोली

हापुड़: लॉकडाउन में जनपद का पिलखुआ हॉटस्पॉट में तब्दील है. पूरे पिलखुआ को सील कर दिया गया है. पिलखुआ में जगह-जगह बैरिकेडिंग कर रास्ते बंद किए गए हैं. घर से बाहर निकलने वालों का पुलिस लगातार चालान कर रही है. उसके बावजूद भी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा सभासद के भाई पर फायरिंग कर दी.

वहीं घायल युवक अस्पताल में भर्ती है. बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए. पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के वॉर्ड नंबर 10 राणा पट्टी के सभासद सुशील तोमर के भाई दीपक तोमर देर रात खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे. उसी वक्त हथियारबंद बदमाश आए और उन पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली दीपक तोमर के पेट में लगकर पार हो गई, जिससे वह घायल होकर गिर गए.

पुलिस ने घायल दीपक तोमर को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. सवाल यह उठता है कि जब पूरा पिलखुआ हॉटस्पॉट होने के कारण सील है तो उसके बावजूद भी बदमाश खुलेआम हथियार लेकर कैसे आए और भाजपा सभासद के भाई पर गोलियां बरसाकर आसानी से फरार भी हो गए. इसे साफ तौर पर पुलिस की लापरवाही बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details