उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में चोरी के शक में युवक की हत्या

By

Published : Sep 26, 2022, 5:55 PM IST

हापुड़ में एक युवक की बैटरी चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई (murder on suspicion of theft). परिजनों का आरोप है कि मुहल्ले ही कुछ लोगों ने हत्या की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को लोगों ने बच्चा चोरी करने के आरोप में पीट-पीटकर गंभीर रूस से घायल कर दिया.

Etv Bharat
चोरी के शक में युवक की हत्या

हापुड़ःजिले के गढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक युवक कीचोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई (murder on suspicion of theft).सोमवार को ट्रक से बैटरी चोरी करने के शक में कुछ लोगों ने युवक को जमकर पीट दिया. इसके बाद हालत बिगड़ने पर पिटाई करने वाले में में से दो लोग युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने महुल्ले के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में कर रही है.

वहीं, मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में बच्चा चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को पीट दिया. जिले के बरसाना रोड सरस्वती चौराहे पर रविवार देर शाम स्थानीय लोगों ने एक साधु वेश धारी व्यक्ति को बच्चा चोरी के आरोप जमकर पिटाई कर दी. जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत स्थिर है.

स्थानीय लोगों का आरोप था कि मोटरसाइकिल पर बैठे हुए 3 वर्ष के बच्चे को व्यक्ति चोरी कर कर ले कर जा रहा था. लोगों ने घटना को देखा तो व्यक्ति को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी .फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंःबीच सड़क पर थाने के सामने गुंडों का आतंक, मारपीट का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details