उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़: प्रेमिका के पति की चाकुओं से गोदकर की हत्या

By

Published : Oct 7, 2019, 10:45 AM IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के पति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

प्रेमी ने की प्रेमिका के पति की हत्या.

हापुड़: पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते एएसपी सर्वेश मिश्रा.

इसे भी पढ़ें- प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने शव को पेड़ से लटकाया

जाने पूरा मामला

  • मामला पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है.
  • यहां एक शादीशुदा महिला का गांव के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.
  • महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता था.
  • पति महिला को अपने साथ ले जाने गांव आया था.
  • इस बात से नाराज प्रेमी ने रविवार को दिनदहाड़े पति को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.
  • घटना के बाद से इलाके में सनसनी है.
  • फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Intro:SLUG - Husband killed by meeting lover

उत्तर प्रदेश के जिले हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक सरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति को दिन दहाड़े सरेराह चाकूओं से एक के बाद एक ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया दिन दहाड़े हुई घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी और सैकड़ों ग्रामीणों घटना स्थल पर इकट्ठे हो गए जिन्होंने उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों ने हत्यारे सिरफिरे आशिक को पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्यारे से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई


बाईट - सर्वेश मिश्रा (एएसपी हापुड़)
बाईट - रवि (ग्रामीण)

आपको बता दे की अशोक नाम का युवक दिल्ली का रहने वाला अशोक जोकि अपनी पत्नी को लेकर पिलखुआ के सिखेड़ा गांव में आया था लेकिन अशोक को ये नहीं पता था की उसकी पत्नी का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और जब अशोक अपनी पत्नी को लेने घर पहुंचा तो शायद ये बात अशोक की पत्नी के प्रेमी को बुरी लगी और फिर अशोक की पत्नी के प्रेमी ने अशोक को ठिकाने लगाने का प्लान तैयार कर लिया और अचानक मौक़ा पाकर सिरफिरे आशिक ने अशोक को दिनदहाड़े चाकुओ से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। गांव में हुई दिनदहाड़े हत्या से सनसनी फ़ैल गयी और ग्रामीणों को भीड़ इकट्ठा हो गयी ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया वही पुलिस अब पूछताछ कर रही हैBody:.Conclusion:.

ABOUT THE AUTHOR

...view details