उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में बेखौफ बदमाश, बिजली विभाग के कर्मचारी से लाखों की लूट

By

Published : Dec 24, 2021, 1:42 PM IST

हापुड़ जिले में बिजली विभाग के कर्मचारी के साथ लूट की घटना से इलाके में सनसनी का माहौल है. जहां बदमाशों ने बिजली विभाग के कर्मचारी के हाथ से पैसे का थैला लेकर फरार हो गए. थैले में 72 हजार रुपये कैश, 6 लाख रुपये का चेक और लैपटॉप बताया जा रहा है.

एसडीओ धौलाना सुभाष यादव.
एसडीओ धौलाना सुभाष यादव.

हापुड़:यूपी के हापुड़ जिले में बिजली विभाग के कर्मचारी के साथ लूट की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बिजली विभाग के कर्मचारी के हाथ से पैसे का थैला लेकर फरार हो गए. थैले में 72 हजार रुपये कैश, 6 लाख रुपये का चेक और लैपटॉप था.

मामला हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का है. जहां सिखेड़ा गांव के पास बिजली कर्मचारी से मोटरसाइकिल बदमाशों ने पैसे से भरा बैग छीनकर फरार हो गया. जिसकी शिकायत पीड़ित कर्मचारी ने 112 नंबर पर कॉल कर की. वहीं, घटना की जानकारी से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पिलखुवा कोतवाली प्रभारी अभिनव सिंह पुंडीर पुलिस बल के साथ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और बदमाशों के बारे में जानकारी लेकर तलाश में जुट गए.

जानकारी देते एसडीओ धौलाना सुभाष यादव.

एसडीओ सुभाष यादव ने बताया कि बिजली का बिल जमा करने के लिए धौलाना में बिजली विभाग ने कैश काउंटर खोला है. कैश काउंटर पर नरेंद्र कुमार कैशियर और रहमान ऑपरेटर के रूप में तैनात हैं. उन्होंने बताया कि कैश काउंटर पर जमा कैश शाम को खंड कार्यालय पिलखुवा में जमा कराना होता है. इसलिए कैश काउंटर पर तैनात रहमान 72 हजार रुपये कैश, साढ़े 6 लाख रुपये के चेक और लैपटॉप लेकर खंड कार्यालय आ रहा था. जैसे ही रहमान सिखेड़ा गेट के पास पहुंचा, तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कैश का थैला रहमान से लूट लिया और फरार हो गए. पीड़ित कर्मचारी ने तुरंत 112 नंबर पर फोन कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढे़ं-सुलतानपुरः असलहे के दम पर बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े 3.5 लाख रुपये लूटे

ABOUT THE AUTHOR

...view details