उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक से 32 लाखों रुपए की अवैध शराब बरामद, तस्कर फरार

By

Published : Aug 22, 2021, 10:23 PM IST

अवैध शराब बरामद
अवैध शराब बरामद ()

उत्तर प्रदेश हापुड़ जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. ट्रक चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस तस्करों की तलाश में लगी हुई है.

हापुड़ :हापुड़ जिलेके गढ़मुक्तेश्वर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. तस्करी के लिए लाई जा रही लाखों रूपये कि शराब को पुलिस नेबरामद किया है. हालांकि पुलिस को चकमा देकर ट्रक चालक व उसका साथी फरार हो गए. अब पुलिस तस्करों कि तलाश कर रही है.


आपको बता दें कि थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस एनएच-9 पर बेरिकेटिंग कर चेकिंग कर रही थी. इस दौरान बक्सर की तरफ से आ रहे एक ट्रक चालक ने पुलिस को चेकिंग करते हुए देखा तो वह ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक के पास जाकर ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में मुर्गी के दाने दिखाई दिए. वहीं ट्रक का चालक व परिचाक आस-पास नहीं दिखे, जिसके बाद पुलिस ने ट्रक की गहनता से तलाशी ली तो मुर्गी दाने के नीचे शराब की पेटिंयां मिलीं. शराब की पेटियों को देखकर पुलिस के होश उड़ गये.

पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना उच्चधिकारियों को दी. मौके पर पहुंचे अधिकरियों ने ट्रक को कब्जे में लेकर तलाशी ली, तो ट्रक में से 450 अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की गईं. पुलिस अधिकरियों ने बताया कि बरामद की गई शराब की बाजार में कीमत करीब 32 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस के आलाधिकारियों का कहना था कि शराब कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी इसका पता लगाया जा रहा है.

इसे भी पढे़ं-गुब्बारे में गैस भरने वाले सिलेंडर में ब्लास्ट, दो की मौत और कई घायल

साथ ही पुलिस का कहना था कि कौन-कौन शराब तस्करी के इस गैंग में शामिल हैं, उनका भी पता लगाने के लिए एक टीम का गठन कर किया जाएगा, ताकि शराब तस्करों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके. फिलहाल पुलिस ने शराब और ट्रक को कब्जे में ले लिया है. ट्रक के नंबर और उसके चेचिस नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details