उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट और पथराव, पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचा

By

Published : Dec 25, 2022, 12:41 PM IST

हापुड़ जिले में दो पक्षों में किसी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच जुट गई है.

etv bharat
हापुड़ सदर कोतवाली क्षेत्र

पथराव करता हुआ युवक

हापुड़ःहापुड़ सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीक नगर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान जमकर पथराव किया गया. मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, मारपीट के दौरान पथराव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के रफीक नगर मोहल्ले में किसी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गए. दूसरे पक्ष का आरोपी हापुड़ से हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की सीसीटीवी के आधार पर तलाश की जा रही है.

सीओ सिटी अशोक कुमार सिसोदिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मोहल्ला रफीक नगर में दो पक्षों में मारपीट हुई है. पुलिस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची. सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ेंः मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं और सुरक्षा गार्डों में मारपीट, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details